Saas Bahu Aur Flamingo Web Series Download Dimple Kapadia 480p 720p 1080p

Saas Bahu Aur Flamingo Web Series Download Dimple Kapadia 480p 720p 1080p

 Saas Bahu and FlamingoWeb Series Download    Dimple Kapadia-  

 


Saas Bahu Aur Flamingo Web Series






सास बहू और फ्लेमिंगो में, होमी अदजानिया हमें शैलियों का एक प्रमुख मिश्रण देती हैं - देसी पश्चिमी, नारीवादी कथा, सामंती महिलाओं के साथ फूटना, उल्लासपूर्ण गोर और ग्रंज से सजी, और पूरी तरह से जंगली मस्ती का एक बैरल।


सावित्री (डिंपल कपाड़िया) एक ड्रग लॉर्ड (या महिला, यदि आप ऐसा बनना चाहते हैं) है, जो काल्पनिक रण प्रदेश में एक विशाल हवेली से संचालित होती है, जो अपनी दो बहुओं, काजल (अंगिरा) की दरार वाली टीम से घिरी हुई है। धर) और बिजली (ईशा तलवार), और उनकी बेटी शांता (राधिका मदान)। आकर्षक सैटेलाइट फोन, सही जगहों पर दोस्त, और अपने दुश्मनों से तीन कदम आगे रहने की ईर्ष्यापूर्ण क्षमता की मदद से, जिसमें स्लेटी आंखों वाले भिक्षु (दीपक डोबरियाल) और उसके गुर्गे, और गर्म -हर किसी के चंगुल में पुलिस अधिकारी प्रशुन (जिमित त्रिवेदी)।



देखिए सास बहू और फ्लेमिंगो का ट्रेलर




मैं यह महसूस किए बिना नहीं रह सका कि 'सास बहू और फ्लेमिंगो' एक श्रृंखला के लिए एक बहुत ही समृद्ध शीर्षक है, जो हमें कई पहलुओं के साथ एक चक्करदार, चक्करदार कथानक देने के लिए पूरी तरह से झुका हुआ है, जो कभी-कभी लड़खड़ाता है, लेकिन समय के साथ कस जाता है। मैं उन जगहों पर अधीर हो गया जब श्रृंखला असंगत, अस्पष्ट स्पर्शरेखा पर चली गई, लेकिन मैं इससे कभी बाहर नहीं निकला।


और ऐसा इसलिए है क्योंकि हड़बड़ाहट भरी कहानी कहने वाले, निर्माता-निर्देशक होमी अदजानिया के साथ-साथ उनके लेखक सौरव डे, नंदिनी गुप्ता और अमन मन्नान स्पष्ट रूप से एक धमाका कर रहे हैं। संवाद दिलेर हैं, सिवाय एक या दो पर्चियों के। -अप्स: जब कोई चरित्र कहता है, उदाहरण के लिए, 'ये क्या था', तो आप स्पष्ट रूप से 'वह क्या था' सुनते हैं। साउंड डिज़ाइन शानदार है, जिसमें सर्जियो लियोन ने इसे मात दी है; तो सिनेमैटोग्राफी है, रण की तरह विस्तृत और विस्तृत। यह सब बहुत संक्रामक है।


हमारी सुप्रीमो सावित्री सहित कुछ मुख्य पात्रों की पिछली कहानियाँ उन्हें घेरती हैं, उन्हें पूर्ण बनाती हैं। वह एक प्लस है। नाटक को बनाए रखने के साथ-साथ बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और यहां तक ​​कि बिट्स में भी अजीब, जैसा कि इस तरह की एक श्रृंखला है - आठ 50 मिनट से अधिक एपिसोड। प्रदर्शन सभी शीर्ष पायदान पर हैं। डिंपल कपाड़िया पहले भी इस क्षेत्र में रही हैं: कल्पना लाजमी की 1993 की 'रुदाली' में, उन्होंने समान विशिष्ट टैटू, घाघरा और ओढ़नी, चांदी के भारी आभूषण पहने थे। उसने मुझे शबाना आज़मी की 'गॉडमदर' की याद दिला दी, जब वह यहाँ एक कुर्सी पर पैर पटकती है। अब अंतर यह है कि कपाड़िया अपने आकर्षक चेहरे में विकसित हो गई हैं, जो उन्हें सेक्सी-ए-ऑल-गेट-आउट बना रही हैं: वह सहजता से कमरे और स्थिति पर नियंत्रण रखती हैं।

Saas Bahu Aur Flamingo Web Series Download 720p  👈👈

Saas Bahu Aur Flamingo Web Series Download  480p👈👈👈

Saas Bahu Aur Flamingo Web Series Download  1080p👈👈👈👈👈

0 Comments